वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम







+

वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम | 7.97 जीबी 47 वीडियो (WMV) + 1PDF + 1TXT + संकेतक WEPRip | लैंग: अंग्रेजी | WMV है | 1024x768 | उपकुलपति -1, 764 केबीपीएस, 29.970 एफपीएस ऑडियो: अर्थोपाय अग्रिम, 44100 हर्ट्ज, स्टीरियो, 48 केबीपीएस शैली: ई-लर्निंग इन वेबिनार रहे हैं और आप चार्ट विश्लेषण की समझ के लिए देख रहे हैं उत्पादन की गुणवत्ता / गति, कि काफी दिलचस्प दर्शाता है, लेकिन वेबिनार, विवरण फाइल कर रहे हैं को देखते हुए प्रत्येक वेबिनार के लिए बिल्कुल मेल खाते हैं तो मैं नहीं बता सकता इसके अलावा पॉलिश नहीं, नोट सामान्य नाम है, लेकिन मैंने देखा है से अब तक अच्छा लग रहा है। पहला वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा फ़ोल्डर में हड़पने सकता है, एक नज़र रखना और पाठ्यक्रम के बारे में क्या महसूस करने के चाहने वालों के लिए: वैज्ञानिक Forex. pdf और जीतने और संकेतकों और ईएमए की सेटिंग्स बनाम चार्ट बार खोने के अपने सिस्टम विस्तृत ब्रेक डाउन में देखते हैं। 1 डीवीडी [वेबिनार आदेश और जानकारी Webinars. txt में पाया जा सकता है] विदेशी मुद्रा का परिचय - मूल बातें जानें। मैं पहले से ही व्यापारियों की जाएगी समूह के कुछ पता है, लेकिन मैं व्यापार के लिए नए लोगों के लिए एक पूरे के प्रशिक्षण कार्यक्रम है। चार्ट - शुरू से ही शुरू करें। लोगों को वे चार्ट समझने लगता है, लेकिन सिर्फ 10 मिनट में सिर्फ तुम क्या सोचते हैं बदल सकता है मेरे साथ अध्ययन कर बिताया। कैंडलस्टिक्स - तुम्हें पता करने की क्या जरूरत है। तुम मेरे अवर्गीकृत रिपोर्ट पढ़ी हैं, तो आप मैं मोमबत्तियों के अध्ययन का एक बहुत कुछ किया है कि पता चल जाएगा। मैं अपने व्यापार में उन्हें बड़े पैमाने पर इस्तेमाल करते हैं। रुझान के प्रकार - आप कैसे पैसे में हमेशा से रहे हैं सुनिश्चित करने के लिए। बाजार सूत्रों के अनुसार वे एक ट्रेंडलाइन आकर्षित करने के लिए कैसे पता लगता है, लेकिन अपने पाठ्यक्रम में, मैं पैसे कमाने कि ट्रेंडलाइनें आकर्षित करने के लिए आप कैसे दिखा। ट्रेंडलाइनें और ट्रेंड चैनल - आप कैसे रोक से पहले लेने के लिए कितना पैसा पता करने के लिए। मैं चैनल लाइनों ड्राइंग की मेरी विधि सरल है, तेजी से जानने के लिए और gangbusters की तरह काम करता है। आदेश - अपने लाभ की रक्षा करने के लिए कैसे। अभी भी अपने पैसे की रक्षा करते हुए मैं कैसे सबसे अधिक संभावना के साथ ट्रेडों बनाने के लिए आपको दिखाता हूँ। परिचय फिबोनाची करने के लिए - व्यापार में सबसे अच्छा रखा रहस्यों में से एक। इस व्यापार में अपने गुप्त हथियार, मैं उन का उपयोग विशेष रूप से जिस तरह से एक है। इलियट वेव का परिचय - पेशेवरों फिबोनाची और लहरों के साथ जिस तरह से व्यापार। यह कैसे बिंदु बड़ा ट्रेडों पिन करने के लिए आपको सिखा देगा। मैं जानने के लिए और सही व्यापार आसान बनाने बनाता है कि इलियट तरंगों लागू करने के लिए एक आसान तरीका है। धन प्रबंधन - आप एक शीर्ष गुप्त एल्गोरिथ्म का उपयोग करके अपने नकदी दोगुना कर सकते हैं कैसे। बोलिंगर बैंड संकेतक - सबसे सटीक संकेतकों में से एक लेते हैं और आप एक व्यापार है या नहीं, तो एक नज़र आपको बता देगा जहां एक बिंदु पर सुपर चार्ज यह कैसे। औसत कन्वर्जेंस विचलन (एमएसीडी) चल रहा है - कैसे सबसे आम संकेतकों में से एक गठबंधन है और भविष्य में बाजार की भविष्यवाणी करने के लिए अलौकिक सटीकता के साथ बदल जाता है। मूविंग एवरेज (Osma) की थरथरानवाला - क्यों यह शायद ही कभी इस्तेमाल सूचक सफलता की कुंजी पकड़ सकता है। पैराबोलिक खोज एवं बचाव संकेतक - मूल रूप से होली ग्रेल के रूप में स्वागत है, मैं सिर्फ कभी इस indictor की देखा सबसे शक्तिशाली उपयोग किया जा सकता है कि इस का उपयोग करने के लिए एक रास्ता मिल गया है। रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) - क्या आप व्यापार के सही पक्ष पर कर रहे हैं, तो पता है कि सिर्फ अप्रत्याशित परिणाम पैदा करता है कि मेरी अनोखी रणनीति का पालन करना चाहते हैं। 9 ट्रेडिंग नियम और दिशानिर्देश - जादू होता है, जहां यह है, और यह इतना आसान किसी को भी इस प्रणाली का व्यापार कर सकते है यही कारण है। केवल वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा की एक प्रतिलिपि प्राप्त करने वाले कुछ इन नियमों को पता चल जाएगा और उन्हें कैसे लागू करने के लिए। नियम प्रक्रिया का ही हिस्सा है, लेकिन एक बार आप अजेय हो जाएगा व्यापार की मेरी सिद्ध पद्धति के साथ संयुक्त कर रहे हैं। आप बाजार से सबसे ज्यादा पैसे लेने के लिए जब बिंदु पिन करने के लिए अलग अलग समय फ्रेम का उपयोग कैसे कर सकते हैं - बहु Timeframes का उपयोग करना। पैटर्न की पहचान - तुम इन सरल पैटर्न की डॉट्स में शामिल हो सकते हैं, तो आप तेजी से किसी अन्य व्यापारी से धन का निर्माण कर सकते हैं। यह एक लगभग कोई खो स्थिति है कि आप सफलता की संभावना को अपने पक्ष में इतना है कि इतनी अनमोल हैं कि कुछ पैटर्न रहे हैं पता था? लेकिन इन शीर्ष गुप्त पैटर्न केवल एक का चयन कुछ पता चल जाएगा। समर्थन और प्रतिरोध - हमेशा मोड़ अंक हो जाते हैं, जो एक बाजार में प्रमुख क्षेत्र हैं। वे होती हैं, जहां आप वास्तव में पता है, आप पैसे की एक ट्रक लोड यह इन महत्वपूर्ण स्तर तक पहुँचता है हर बार कर सकते हैं। परिचय चार्ट सेटअप - अपने चार्ट मैं ऐसा बिल्कुल के रूप में अपने चार्ट की स्थापना करके मुझे क्या करना है ठीक उसी तरह से तैयार करें। मेरे प्रणाली जानने के लिए सबसे तेज़ तरीका है कि मुझे क्या नकल है। व्यापार उदाहरण 1 खरीदें व्यापार उदाहरण 2 खरीदें व्यापार उदाहरण 1 बेचें व्यापार उदाहरण 2 बेचें मैं मैं ट्रेडों लेने के रूप में मेरे मन के माध्यम से क्या हो रहा है मेरी ट्रेडों के उदाहरण के माध्यम से चलना और घड़ी के रूप में। खरीदें व्यापार 1 जीते लाइव बेच व्यापार 3 लाइव बेच व्यापार 4 आप आप की तरह किसी भी तरह से इसे तैयार कर सकते हैं, लेकिन किसी बाजारों रहने व्यापार देखने के लिए कोई विकल्प नहीं है। ज्यादातर व्यापारियों यह नहीं कर सकता, क्योंकि आप अक्सर यह नहीं दिख रहा है। बस यह मेरे रहने व्यापार देख कर सिद्ध कर इस प्रणाली, व्यापार करने के लिए कितना आसान है यह जानकर तुम होगा आत्मविश्वास का लगता है।