विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन समीक्षा







+

Drule लूट, इरविन, संयुक्त राज्य अमेरिका 2015-02-17 कुछ नहीं से बेहतर पहली व्यापार करने के लिए सीखने जब बाहर शुरू है, यह एक और अधिक महंगी मार्ग है। मैं अपने पाठ्यक्रम के स्नातक हूँ, और यह कुछ योग्यता है, जबकि मैं सफलता के लिए अकेले ओटीए पर निर्भर नहीं होता। ट्रेडिंग मुश्किल होता है और अकेले कोई वर्ग आप एक महान व्यापारी बनाने जा रही है। कुछ और की तरह यह अनुभव और स्वतंत्र विचार के लंबे समय तक ले जाता है। मैं अब अपने व्यापार पद्धति का उपयोग करें (कोई सही या गलत तरीका है, प्रत्येक व्यक्ति के लिए क्या काम करता है और अधिक एक निजी पसंद है), लेकिन मैं मुझे मैं स्वतंत्र रूप से विकसित है, जिस पर शुरू करने के लिए एक आधार देने पर स्कूल क्रेडिट। एक बड़ी बिक्री पिच की जा रही जानकारी संगोष्ठी के बारे में टिप्पणी के लिए के रूप में। हाँ, यह वास्तव में जो उम्मीद नहीं है, है, लेकिन चलो कि में जा रहा है। स्टैंडर्ड विपणन / बिक्री 101 मैं सब फिर से शुरू करने के लिए गए थे, मैं इसे फिर से करना होगा? शायद, लेकिन लगता है कि (लागत चिंता का विषय है कि बहुत ज्यादा नहीं है, खासकर अगर) यह ठीक होगा कि कुछ लोगों के लिए यह मतलब नहीं है नहीं। एक एक तरफ ध्यान दें, आप या तो बस आँख बंद करके बाजार में व्यापार शुरू नहीं करते एक नौसिखिया रहे हैं। यही कारण है कि कम करने के लिए एक आसान तरीका है। ऑनलाइन आप में, पहले तो टिप पैर की अंगुली का अध्ययन कर सकते हैं मुफ्त सामान की टन कर रहे हैं।